Pratha Pratigya

स्थानीय लोगों ने जानकारी दी कि अवैध पटाखे के चलते सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक देर शाम राजधानी लखनऊ के बीकेटी थाना अंतर्गत बरगदी गांव में सिलेंडर फटने से 30 वर्षीय जुबैर पुत्र खलील की मौके पर ही मृत्यु हो गई.सोमवार को देर रात राजधानी लखनऊ के बख्शी का तालाब थाना अंतर्गत बरगदी गांव में सिलेंडर फटने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी सौ सैय्या अस्पताल में भर्ती कराया जबकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया।कुछ स्थानीय लोगों ने जानकारी दी कि अवैध पटाखे के चलते सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ।पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक देर शाम राजधानी लखनऊ के बीकेटी थाना अंतर्गत बरगदी गांव में सिलेंडर फटने से 30 वर्षीय जुबैर पुत्र खलील की मौके पर ही मृत्यु हो गई. जबकि सलमान पुत्र शाहीद, सैफ पुत्र असलम, समर पुत्र सलमान, शबनम पत्नी असलम और जाकिरा पत्नी स्व. खलील गंभीर रूप से घायल हो गएमौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया. वहीं मृतक जुबैर पुत्र खलील के शव को कब्जे में लेकर पंचनामें के लिए भेज दिया है. बता दें कि हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया और त्वरित संज्ञान लेते हुए DM एवं पुलिस के उच्चाधिकारियों को शीघ्र घटनास्थल पर पहुंचे के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए. सीएम योगी ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और युद्ध स्तर पर राहत एवं बचाव कार्य के कराए जाने के निर्देश दिए।

 

 

 

 

816 thoughts on “लखनऊ में सिलेंडर फटने से जुबैर की मौत, लोगों ने बताया- अवैध पटाखे के चलते हुआ ब्लास्ट, CM ने जताया दुःख…”
  1. A person necessarily assist to make severely articles I
    might state. That is the first time I frequented your website page and up to now?

    I surprised with the research you made to create this particular submit extraordinary.

    Excellent process!

  2. Hey! Quick question that’s totally off topic. Do you
    know how to make your site mobile friendly?

    My website looks weird when browsing from my iphone 4.
    I’m trying to find a template or plugin that might be able to
    fix this issue. If you have any recommendations, please share.
    With thanks!

  3. Today, I went to the beach with my children. I found a sea shell
    and gave it to my 4 year old daughter and said “You can hear the ocean if you put this to your ear.” She
    placed the shell to her ear and screamed.
    There was a hermit crab inside and it pinched her
    ear. She never wants to go back! LoL I know
    this is completely off topic but I had to tell someone!

    Check out my web page :: 카지노 사이트 홍보

Leave a Reply

Elon Musk paid $44 Billion Dollar to Takeover Twitter… Chelsea ready to send Gabriel Slonina away on-loan👇👇 India Won by 4 Wickets