Pratha Pratigya

युवा कांग्रेस जिला कोरबा(ग्रामीण) ने एसईसीएल के खिलाफ किया अनोखा आंदोलन ।

संवाददाता विकास सोनी कोरबा छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ / कोरबा हरदीबाजार बायपास के उचित रखरखाव,खदान में नियोजित प्राइवेट कंपनियों में ओपन भर्ती एव सिविल कार्यो में स्थानिय बेरोजगारों के लिए कोटा निर्धारित करने की मांग । मांग को लेकर एसईसीएल प्रबंधन को झुनझुना किया भेट एव प्रबंधन का पुतला किया दहन । युवा कांग्रेस जिला कोरबा (ग्रामीण) द्वारा युवा काँग्रेस जिला महासचिव मधुसूदन दास के नेतृत्व में एसईसीएल प्रबन्धन के खिलाफ हरदीबाजार सड़क की रखरखाव,प्राइवेट कंपनियों में खुली भर्ती का आयोजन एव सिविल कार्यो में स्थानिय बेरोजगारो के लिए सिविल कार्यो में कोटा निर्धारित करने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी करते एसईसीएल गेवरा सीजीएम कार्यालय का घेराव करते हुए प्रबन्धन को झुनझुना भेट किया एवं प्रबन्धन का पुतला दहन करके उचित निराकरण की मांग की एवं सीएमडी के नाम का पत्र एसईसीएल प्रबन्धन को सौपा एव 10 दिवस में कार्यवाही न होने की दशा में युवा कांग्रेस खदान बन्द करवाने हेतु बाध्य होगी जिसकी सम्पूर्ण जवाबदारी प्रबन्धन की होगी । इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिला महासचिव मधुसूदन दास ने कहा की एसईसीएल की लापरवाही तो जगजाहिर है परन्तु वर्तमान में गेवरा दीपका कुसमुंडा क्षेत्र में लापरवाही अपने चरम पर है हमारे द्वारा देखा गया है कि उत्पादन को लेकर जितनी सजग एसईसीएल है जनहित को लेकर उससे कहीं ज्यादा उदासीनता हरदीबाजार से लेकर दीपका बायपास की स्थिति बहुत ही ज्यादा जर्जर हो गई है धूल का गुब्बारा उड़ रहा है बड़े बड़े गड्ढे बने हुए है आमजनों का आना जाना दुस्वार हो गया है आमजन अपने जिंदगी को हाथ मे रखकर सफर कर रहे है इसके अलावा प्राइवेट कंपनी में भर्ती के लिए भी इनके द्वारा सिफारिश सिस्टम लागू है इसके लिए भी खुली भर्ती का आयोजन किया जाना चाहिए ताकि क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं को मौका मिल सके । साथ ही साथ युवाओ के एसईसीएल द्वारा जारी सिविल कार्यो में भी स्थानिय बेरोजगारों के लिए कोटा निर्धारित किया जाए । इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष अमित कंवर , कटघोरा विधानसभा उपाध्यक्ष युवा कांग्रेस दीपेश यादव ने संयुक्त रूप से कहा की आज हमारे द्वारा एसईसीएल कार्यालय का घेराव करते हुए जमकर नारेबाजी करते हुए झुनझुना भेट किया एव प्रबन्धन का पुतला दहन किया गया साथ ही साथ प्रबन्धन को चेतावनी दी गई कि मामले को संज्ञान में लेकर एसईसीएल गेवरा दीपका कुसमुंडा को निर्देशित किया जाए कि हरदीबाजार दीपका बायपास की स्थिति ठीक करें साथ ही प्राइवेट कंपनी में भर्ती हेतु खुली भर्ती आयोजित करें एव सिविल कार्यो में बेरोजगारों के लिए कोटा निर्धारित किया जाए । 10 दिवस के भीतर कार्यवाही न होने के दशा में हमारे द्वारा खदानों को बंद करवाया जाएगा जिसकी सम्पूर्ण जवाबदारी आपकी होगी । इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष अमित कंवर,विधानसभा उपाध्यक्ष दीपेश यादव,युवा कांग्रेस पूर्व जिला सचिव कमल किशोर चंद्रा, पूर्व महासचिव रामकुमार पटेल,राजेश मनहर,बबलू मारवा,अमर पटेल,मुकेश सिंह उसरवर्षा, सुरजीत कंवर,मनीष कुमार,दिनेश कंवर,विरेन्द्र कंवर,विवेक कंवर,राजेश कंवर,सोनू कंवर,भुवन कंवर,इन्जोर कंवर,अजय यादव,मनीष यादव,सोनू यादव,राजेश,सुजीत,गोलू,आशीष, रोहित,लक्ष्मी,दिलीप,राहुल, और अनेक युवा कांग्रेसी उपस्थित थे ।

3 thoughts on “युवा कांग्रेस जिला कोरबा(ग्रामीण) ने एसईसीएल के खिलाफ किया अनोखा आंदोलन ।”
  1. Hi thwre just wanted to give you a quick heads up. The words
    in yopur post seem to be running off the screen in Opera.
    I’m nnot sure if this is a formatting issue or something to do with web browser compatibility but I figured I’d post to let you know.
    The style and design look great though! Hope
    you get thee problem fixed soon. Kudos
    오산출장마사지 (Devon)

Leave a Reply

Elon Musk paid $44 Billion Dollar to Takeover Twitter… Chelsea ready to send Gabriel Slonina away on-loan👇👇 India Won by 4 Wickets