Pratha Pratigya

पुलिस जांच में पता चला है कि हॉर्न बजाकर आगे निकलना कार सवार को अच्छा नहीं लगा और उसने ओवरटेक कर महिला की कार रुकवाई और पिटाई कर दी।देर शाम को महिला पिता के साथ सेक्टर-18 थाने पहुंची और केस दर्ज कराया है। 

गुरुग्राम में सेक्टर-18 थाना क्षेत्र में एक चालक ने बीच सड़क में कार से उतारकर निजी कंपनी की महिला अधिकारी की पिटाई कर दी। घायल महिला ने निजी अस्पताल में इलाज कराया। पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस जांच में पता चला है कि हॉर्न बजाकर आगे निकलना कार सवार को अच्छा नहीं लगा और उसने ओवरटेक कर महिला की कार रुकवाई और पिटाई कर दी। सेक्टर-48 निवासी महिला निजी कंपनी में वरिष्ठ अधिकारी है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि वह सुबह करीब 9:30 बजे किसी काम से जा रही थी। एमडीआई फ्लाईओवर के पास एक कार सवार ने उसे ओवरटेक करके रुकवा लिया। गाड़ी रुकते ही आरोपी ने उसे पकड़कर गाड़ी से उतार दिया और पिटाई करने लगा। उसके कान और गाल पर चोट लगी है। वारदात के बाद आरोपी भाग गया। पीड़िता ने गाड़ी का नंबर नोट कर लिया और पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। देर शाम को महिला पिता के साथ सेक्टर-18 थाने पहुंची और केस दर्ज कराया है। थाना प्रभारी ने बताया कि जाम के दौरान महिला के हॉर्न बजाने को लेकर विवाद हुआ था।


Pratha Pratigya

By admin