Pratha Pratigya

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर लेकर लगाव किसी से छुपा नहीं है। वह सोशल मीडिया पर अप्रत्यक्ष रूप से इसे जाहिर करती रहती हैं। कथित तौर पर उर्वशी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत की एक्स-गर्लफ्रेंड हैं। पिछले दो महीनों में दोनों को लेकर कई खबरें सामने आईं। कभी पंत पर उर्वशी तंज कसते हुए नजर आईं तो कभी ऋषभ उसका जवाब देते हुए देखे गए। टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। पंत भी दल का हिस्सा हैं। अब उर्वशी भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं।

रअसल, उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर रविवार तड़के छह पोस्ट किए। इनमें से दो में वह फ्लाइट में नजर आईं। दो पोस्ट में उन्होंने शायरी के साथ तस्वीर शेयर की। वहीं, दो वीडियो भी उन्होंने शेयर किए। उर्वशी ने बताया कि वह ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं।

र्वशी ने फ्लाइट की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि वह प्यार को फॉलो करते हुए ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं। इससे फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि उर्वशी भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के पीछे-पीछे वहां गई हैं।

इसके अलावा उर्वशी ने एक पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ”कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए कि किसी की तड़प पर किसी को तरस ही ना आए..!!” वहीं, दूसरे पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”आईना आज फिर रिश्वत लेता पकड़ा गया, दिल में दर्द था और चेहरा हंसता हुआ पकड़ा गया।

र्वशी की इन दर्द भरी शायरियों को पढ़ने के बाद पंत के फैंस ने मजेदार कमेंट किए। किसी ने लिखा कि उन्हें पंत की याद आ रही है तो किसी ने लिखा कि ऋषभ को इतना अन्याय नहीं करना चाहिए। उन्हें उर्वशी से बात करनी चाहिए”

र्वशी ने कुछ दिन पहले नाम लिए बिना पंत पर निशाना साधा था और उन्हें ‘मिस्टर आरपी (RP), ‘छोटू भैया’ कहकर बुलाया था। इसके बाद उर्वशी एशिया कप के दौरान यूएई में दिखी थीं। वह भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान स्टेडियम में भी नजर आई थीं। फिर उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह पंत से माफी मांगती हुई नजर आई थीं। हालांकि, बाद में उन्होंने इसका खंडन किया था।

The post Urvashi Rautela Rishbah Pant: ऋषभ पंत के बाद उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं, कहा- प्यार को फॉलो किया appeared first on Pratha Pratigya.

By

One thought on “Urvashi Rautela Rishbah Pant: ऋषभ पंत के बाद उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं, कहा- प्यार को फॉलो किया”

Leave a Reply

Elon Musk paid $44 Billion Dollar to Takeover Twitter… Chelsea ready to send Gabriel Slonina away on-loan👇👇 India Won by 4 Wickets