Pratha Pratigya

सभी केंद्रों पर मतदाताओं की सुविधाओं का रखे ध्यान

रूद्रपुर देवरिया। जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह एवं पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने शनिवार को नगर निकाय सामान्य निर्वाचन 2022 की तैयारियों के क्रम में रुद्रपुर नगर में स्थित डीएन इंटर कालेज मतदान केंद्र का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने मतदान केंद्र में विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया एव आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। मतदान बूथों पर मतदान के दिन जुटने वाली भीड़ को किसी यरह की तकलीफ न हो उसपर गहन विचार विमर्श किया जिलाधिकारी ने विद्यालय गेट के बगल के बूथों को दूसरे कमरे में शिफ्ट कराने का भी निर्देश दिया हैं।मौके पर मौजूद उपजिलाधिकारी ध्रुब कुमार शुक्ला से सभी बूथों के बारे में जानकारी ली और जरूरी निर्देश दिया इस दौरान विद्यालय पर मतदाता पुनरीक्षण कार्यो में जुटे बीएलओ से भी मतदाताओं तथा नए फार्मो के बारे में चर्चा की। इस दौरान कोई बैनर नही मिला जिसपर नाराजगी जाहिर की सभी बीएलओ की पहचान के लिए एसडीएम ध्रुब कुमार शुक्ला से पहचान पत्र बनवाने का आदेश दिया। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने सीओ जिलाजीत से सुरक्षा को लेकर भी चर्चा की।साथ ही अधिकारियों ने कोतवाली थाने पहुचकर समाधान दिवस पर आए नौ प्रार्थना पत्रों के बारे में जानकारी ली और प्रार्थना पत्रों के निस्तारण को लेकर निर्देश दिया।

इस मौके पर नायब तहसीलदार करण सिंह, इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार मिश्रा,ईओ कमलेश शाही, उपनिरीक्षक अंजनी कुमार प्रधानचार्य गणेश शंकर शर्मा जय बहादुर गौतम आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Elon Musk paid $44 Billion Dollar to Takeover Twitter… Chelsea ready to send Gabriel Slonina away on-loan👇👇 India Won by 4 Wickets