Pratha Pratigya

वायरल वीडियो में जेठालाल ‘शार्क टैंग इंडिया 2’ के मंच पर अपना प्रोडक्ट हैप्पी दिवाली सुतली बम लेकर आते नजर आ रहे हैं।

इन दिनों टीवी शो ‘शार्क टैंक इंडिया 2’ खूब पसंद किया जा रहा है। इसमें आने वाले उद्यमी एक से बढ़कर एक शानदार डील लेकर आते हैं, जिन्हें सुनकर शार्क्स भी हैरान रह जाते हैं तो कभी उद्यमियों का संघर्ष जानकर इमोशनल भी होते हैं। अब इन दिनों चर्चित शो ‘तारक मेहत का उल्टा चश्मा’ वाले जेठालाल के शो में आने की चर्चा है। जेठालाल गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स की पिच के लिए ‘शार्क टैंक इंडिया 2’ के मंच पर आए हैं! इसे लेकर एक क्लिप जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। जेठालाल की बातें सुनकर शार्क्स भी हैरान हैं। आखिर क्यों पहुंचे हैं जेठालाल, इसकी सच्चाई हम आपको बताते हैं।

बता दें कि जेठालाल की वायरल वीडियो क्लिप महज एक मीम है, जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। जेठा सच में ‘शार्क टैंक इंडिया 2’ के मंच पर नहीं पहुंचे हैं। वायरल वीडियो में जेठालाल अपना प्रोडक्ट हैप्पी दिवाली सुतली बम लेकर आते नजर आ रहे हैं। इसकी पिच सुनकर सभी शार्क्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। मीम इतना मजेदार है कि एक जगह पर शार्क अमन गुप्ता, जेठालाल से अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए कहते हैं, जिसके जवाब में जेठालाल कहते हैं, ‘अगर मैं अपने स्टोर की ब्रांच और खोलूंगा तो भी मेरा पेट दो ही रोटी से भरेगा। इसलिए मैं इसी में खुश हूं।’

वीडियो में अनुपम कहते नजर आ रहे हैं कि उद्यमशीलता काफी मुश्किल होती है, आपको इस पर काम करना चाहिए। जेठालाल इसका भी सटीक जवाब देते नजर आते हैं और कहते हैं, ‘चुप रह न भाई, बंद कर न तेरी बकवास।’ कुल मिलाकर यह वीडियो क्लिप काफी मजेदार है, जिसे लोग बार- बार रिवाइंड करके देख रहे हैं और ठहाके मारकर हंस रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CncNqoogVYr/?igshid=NDdhMjNiZDg=

यूजर्स को ‘शार्क टैंक इंडिया 2’ और जेठालाल का यह मीम वीडियो काफी पसंद आ रहा है। वह आर्टिस्ट के काम से इंप्रेस हैं। एक फैन ने यह वीडियो देखकर लिखा, ‘जेठालाल को शार्क की कुर्सी पर होना चाहिए था। अशनीर ग्रोवर का यह बेस्ट रिप्लेसमेंट है। यह तो खुद अपने आप में एक शार्क हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स। कोई हमारे जेठालाल को अफॉर्ड नहीं कर सकता है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘चुप रह न भाई। टाइम नहीं है, बाद में आना।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाई सही कह रहा है। आप चाहें, लाखों करोड़ों कमा लो, पेट तो दो रोटी से ही भरता है।’ शो ‘शार्क टैंक इंडिया 2’ की बात करें, तो यह शो खूब लोकप्रिय हो रहा है। अनुपम मित्तल, विनीता सिंह, नमिता थापर, अमन गुप्ता इसे जज कर रहे हैं। 


Pratha Pratigya

By admin