Pratha Pratigya

नई छत्तीसगढ़ी गीत ‘ हम दुनों के उमड़े म ‘ का एल्बम सूटिंग हुई पुरी , जिसमें अपनी आवाज दिये हैं दिलीप राय व नीलकमल वैष्णव ।

छत्तीसगढ़ / कोरबाः- छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध गायक दिलीप रॉय व नीलकमल वैष्णव की आवाज पुरे छत्तीसगढ़ सहित अन्य राज्यों में भी गुंजते है । उनके खुद का गाये हुए गाने डि.जे , बाजे में चाहे शादी हो या अन्य कोई भी कार्यक्रम हो दिलीप रॉय व नीलकमल वैष्णव जी का गाना चलते रहते हैं हाल ही में दिलीप राय ने कुछ माह पहले छत्तीसगढ़ी में एक रुपया अंडा वाली गाया था जो खुब वायरल हो रहे हैं और छत्तीसगढ़ सहित कई राज्यों में यह गाना गुंज रहे हैं । वहीं नीलकमल वैष्णव नीलकमल के चंदा रानी रे जैसे अनेकों छत्तीसगढ़ी गाना गाये है ओ भी काफी वायरल हुए है । वही छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध गायक दिलीप राय जी के खुद का स्टुडियो है , स्टुडियो का नाम है आशीर्वाद स्टुडियो जिनका निर्माता उनके खुद का जीजा अजय कुमार है और निर्देशक स्वयं दिलीप राय जी है । दिलीप राय जी के स्टुडियो में लगभग 2 सौ से अधिक कलाकार जुड़े हुए हैं जिसमें 20-25 कलाकार दिलीप राय स्टार नाईट प्रोग्राम में भाग लेते हैं दिलीप राय जी का प्रोग्राम अधिकतर रायगढ़ , बिलासपुर , सारंगढ़ , महासमुंद , सरगुजा , झारंखड , उत्तर प्रदेश , जैसे अनेकों जिलों में चलते हैं । वहीं अबतक दिलीप राय जी ने छत्तीसगढ़ी में सैकड़ों से भी अधिक गाने गा चुके हैं ओर वे अधिकतर एल्बम की सूटिंग कोरबा जिला में करते है जैसे सतरेगा , छुरी , सर्वमंगला , उरगा , कटघोरा , एनटीपीसी , बाता-बिरदा , जैसे स्थानों में । एवं कल दिनांक 5 नंवबर को सुबह 7 बजे आशीर्वाद स्टुडियो में दिलीप राय व नीलकमल वैष्णव की आवाज में धमाकेदार छत्तीसगढ़ी सॉग ( विडियों ) ” हम दुनो के उमड़े म ” आ रहे हैं । जिनका निर्माता है अजय कुमार एवं निर्देशक हैं दिलीप राय । वहीं आशीर्वाद स्टुडियो में नीलकमल वैष्णव पहली बार आ रहे हैं ओ भी धमाकेदार एल्बम के साथ । सुप्रसिद्ध गायक दिलीप राय व नीलकमल ने कहा कि आप सभी के बीच कल शनिवार को सुबह 7 बजे आशीर्वाद स्टुडियो में सभी का प्यार पाने आ रहे हैं आशा है हम सभी ने जितना परिश्रम से इस गीत को बनाएं है हमें आपके प्यार के रुप में अवश्य इसका फल प्राप्त होगा ।

रुपेश महंत ब्लॉक रिपोर्टर कुसमुंडा

Leave a Reply

Elon Musk paid $44 Billion Dollar to Takeover Twitter… Chelsea ready to send Gabriel Slonina away on-loan👇👇 India Won by 4 Wickets