Pratha Pratigya

अवैध रेत खनन व परिवहन पर कोरबा जिला प्रशासन की कार्यवाही लगातार जारी, 5 ट्रैक्टर जप्त ।

 

छत्तीसगढ़ / कोरबा कलेक्टर संजीव झा के निर्देशानुसार जिला प्रशासन द्वारा अवैध रेत खनन व परिवहन पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी कड़ी में आज खनिज विभाग के अधिकारियों की टीम ने रेत के अवैध परिवहन मामले में कार्यवाही की है। खनिज टीम ने कार्यवाही करते हुए रेत के अवैध परिवहन में संलग्न पांच ट्रैक्टर को जप्त किया है। कार्यवाही के दौरान भिलाइखुर्द से एक ट्रैक्टर क्रमांक सीजी-12 एबी 1180 को जप्त किया गया है। जिसे कोतवाली थाना पुलिस के सुपुर्द किया गया है। रजगामार से एक ट्रैक्टर क्रमांक सीजी- 12 यू-1886 को जप्त किया गया है। ट्रैक्टर को रजगामार चौकी पुलिस के सुपुर्द किया गया है। उरगा अंतर्गत ग्राम तरदा में ट्रैक्टर क्रमांक सीजी-12 एटी 2779 को जप्त किया गया है। इसे उरगा थाना पुलिस के सुपुर्द किया गया है। इसी तरह रिसदी के गाड़ाघाट से दो ट्रैक्टर को जप्त किया गया है। यहां से जप्त किए गए ट्रैक्टर में एक सोल्ड है, जबकि दूसरा लावारिस हालत में जप्त किया गया है।

उपसंचालक खनिज प्रमोद नायक ने बताया कि जब्ती के पश्चात उपरोक्त प्रकरण में खनिज एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। अवैध खनिज उत्खनन और परिवहन को रोकने के लिए जिला प्रशासन सतर्क और गंभीर है। उन्होंने बताया की खनिज के अवैध उत्खनन और परिवहन पर आगे भी कार्यवाही जारी रहेगी ।

Leave a Reply

Elon Musk paid $44 Billion Dollar to Takeover Twitter… Chelsea ready to send Gabriel Slonina away on-loan👇👇 India Won by 4 Wickets