Pratha Pratigya

कांग्रेस के तीन नेताओं ने पार्टी के आधिकारिक प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया है।  उन्होंने इस्तीफे की वजह भी बताई है।

विस्तार

कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ, दीपेंद्र एस हुड्डा और सैयद नसीर हुसैन ने पार्टी के आधिकारिक प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि इस्तीफे की वजह खरगे के लिए चुनाव प्रचार करना है। तीनों ने बयान जारी करते हुए कहा कि पार्टी अध्यक्ष के रूप में मल्लिकार्जुन खरगे के चुनाव प्रचार के लिए हमलोगों ने आधिकारिक प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया है और चाहते हैं कि यह चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष हो। वहीं इस इस्तीफे के बाद खरगे का भी बयान सामने आया है।

कांग्रेस को मजबूत करने के लिए अध्यक्ष पद के चुनाव में उतरा हूं: खरगे
खरगे ने कहा कि मैं गांधी परिवार और कांग्रेस के अन्य नेताओं के साथ विचार-विमर्श करूंगा तथा उस पर अमल भी करूंगा। कांग्रेस के एक व्यक्ति, एक पद के सिद्धांत के तहत नामांकन वाले दिन ही मैंने राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा दिया। मैं किसी के विरोध में नहीं उतरा हूं, कांग्रेस को मजबूत करने के लिए अध्यक्ष पद के चुनाव में उतरा हूं। उन्होंने संवादादाताओं से बातचीत में इस धारणा को भी खारिज कर दिया कि उन्हें गांधी परिवार का समर्थन हासिल है। खरगे ने कहा कि कांग्रेस के कई वरिष्ठ और युवा नेताओं के कहने पर वह चुनाव मैदान में उतरे हैं।

खरगे ने भाजपा पर बोला हमला
खरगे ने कहा कि देश में बेरोजगारी, महंगाई है, अमीर और अमीर हो रहा है जबकि गरीब और गरीब होता जा रहा है, आठ वर्षों में भाजपा ने एक भी वादा नहीं निभाया। भाजपा जनता के हित में कोई काम नहीं कर रही है।

By admin

Leave a Reply

Elon Musk paid $44 Billion Dollar to Takeover Twitter… Chelsea ready to send Gabriel Slonina away on-loan👇👇 India Won by 4 Wickets