Pratha Pratigya

Gujarat: इसी साल दिसंबर में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी भी जोर लगा रही है। चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीते दिनों अहमदाबाद में थे।

यहां वे एक टाउनहाल मीटिंग कर रहे थे, तब एक ऑटो चालक ने उन्हें अपने पर डिनर के लिए आमंत्रित किया था। ताजा खबर यह है कि यह शख्स शुक्रवार को अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पहुंचा। इसने ने केवल भगवा गमछा धारण किया, बल्कि यह भी कहा कि वो तो नरेंद्र मोदी का बचपन से फैन है। जाहिर तौर पर यह घटनाक्रम आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के लिए आंखें खोलने वाला हो सकता है कि वाकई गुजरात की जनता उन्हें वोट देगी या सिर्फ भीड़ दिखावटी है।

इसी ऑटो वाले के नाम पर केजरीवाल ने किया था हंगामा

ऑटो चालक के निमंत्रण पर अरविंद केजरीवाल उस दिन डिनर के लिए रवाना हुए। तब भारी हंगामा भी हुआ था। दरअसल, गुजरात पुलिस ने उन्हें सुरक्षा प्रदान करना चाहती थी और ऑटो रिक्शा में सफर करने से रोक रही थी, लेकिन केजरीवाल भड़क गए। उन्होंने पुलिस की सुरक्षा लेने से इन्कार कर दिया। कहा कि उन्हें गुजरात पुलिस की सुरक्षा नहीं चाहिए। मौजूदा भाजपा सरकार डर गई है, यही कारण है कि पुलिस वालों को उन्हें परेशान करने के लिए लगा दिया गया है। बाद में केजरीवाल ऑटो चालक के घर गए थे और वहां खाना खाया था।

By admin

65 thoughts on “Gujarat: जिस ऑटो वाले के यहां खाना खाने गए थे केजरीवाल, वो रैली में आकर बोला- मैं मोदी का बचपन से फैन”
  1. Our platform provides our merchants one of the most critical providers associated with their business which contributes to its success.

    Our Gateway offers access to a complete web system to manage your transactions
    and covers all of the expertise required for fee companies.

    Our Gateway Cashier architecture is configured as a whole
    infrastructure = a BAAS – “Backend As A Service” internet-primarily based platform,
    which implements a fast, innovative method to deal with funds, complete accuracy and quick pace.

    Our providers portfolio covers end to finish, clients, merchants, PSPs, and affiliates management needs, delivered with first-class providers.

  2. Thanks for finally writing about > Gujarat: जिस ऑटो वाले के यहां खाना खाने गए थे
    केजरीवाल, वो रैली में आकर बोला- मैं मोदी का बचपन से फैन –
    Pratha Pratigya < Liked it!

Leave a Reply

Elon Musk paid $44 Billion Dollar to Takeover Twitter… Chelsea ready to send Gabriel Slonina away on-loan👇👇 India Won by 4 Wickets