Pratha Pratigya

विद्यालय वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री

डलमऊ रायबरेली। बेला खारा स्थित सिद्धार्थ ज्ञानोदय इंटर कॉलेज का 20 वां वार्षिकोत्सव बड़े धूम-धाम से मनाया गया।जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने शिरकत की।

शिक्षा के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाने वाले सिद्धार्थ ज्ञानोदय इंटर कॉलेज का 20 वां वार्षिकोत्सव कार्यक्रम बड़े धूम-धाम से मनाया गया। रविवार को सुबह से ही बड़ी संख्या में अभिभावक एवं बच्चे उपस्थित रहे और वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे सपा नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य का अतिथियों ने माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

विद्यालय के संरक्षक ओमप्रकाश मौर्य ने मुख्य अतिथि को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

विद्यालय के नन्हे मुन्ने बच्चों द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए हर हर शंभू गाने पर विद्यालय के छोटे छोटे बच्चों ने मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया । डांडिया नृत्य स्वागत गीत के माध्यम से कार्यक्रम में उपस्थित अतिथि गणों एवं अभिभावकों का बच्चों ने खूब मनोरंजन किया ।

अपने संबोधन में विद्यालय के संरक्षक ओमप्रकाश मौर्य ने कहा कि पिछड़े क्षेत्र में स्थित विद्यालय ने कम समय में जो उपलब्धि प्राप्त की है। उसमें अभिभावकों का बहुत महत्वपूर्ण योगदान रहा है। विद्यालय में उच्च शिक्षण व्यवस्था एवं अनुशासन के चलते ही यहां पर आज बड़ी संख्या में छात्र शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं प्रधानाचार्य अनिल यादव के कुशल नेतृत्व में विद्यालय में शिक्षा के क्षेत्र में एक अलग पहचान बनाई है।

मुख्य अतिथि श्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने संबोधन में कहा कि विद्यालय के अध्यापकों एवं संरक्षक की लगन एवं निष्ठा के चलते ही विद्यालय शिक्षा के क्षेत्र में आज ऊंचाइयों तक पहुंचा है।

शिक्षा ही एक ऐसा माध्यम है जिसके द्वारा गरीब घर का बच्चा भी ऊंचाइयों तक पहुंच सकता है।

इस मौके पर सुंदर लाल यादव चंद्रभान मौर्य प्रधान शिव नारायण मौर्य संतोष मौर्य रामराज सैनी एवं बड़ी संख्या में अभिभावक एवं छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

न्यूज़ रिपोर्ट – गोविंद श्रीवास्तव के साथ चंद्रकेश मौर्य

Leave a Reply

Elon Musk paid $44 Billion Dollar to Takeover Twitter… Chelsea ready to send Gabriel Slonina away on-loan👇👇 India Won by 4 Wickets