Pratha Pratigya

👉जलभराव प्रभावित लोगों में किया गया राहत सामग्री का वितरण-!

✍️देवरिया 16 अक्टूबर-!
जलभराव से प्रभावित क्षेत्रों के लोगों में राहत सामग्री वितरण का कार्य जारी है। जिलाप्रशासन एवं विभिन्न स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा आज बरहज, रुद्रपुर एवं सलेमपुर के जलभराव प्रभावित क्षेत्रों में राहत सामग्री का वितरण कराया गया।

👉अपर जिलाधिकारी नागेंद्र कुमार सिंह एवं एसडीएम बरहज गजेंद्र सिंह द्वारा कटइलवा में राहत सामग्री का वितरण किया गया। अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व ने बताया कि 1625 यूनिट राहत सामग्री एवं दो हजार से अधिक लंच पैकेट्स प्रभावितों में वितरित किये गए हैं। लोगों के आवागमन के लिए नाव की व्यवस्था भी की गई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा विशेष कैंप का आयोजन कर लोगों को चिकित्सकीय परामर्श एवं निःशुल्क दवा का वितरण किया जा रहा है।

👉एसडीएम सलेमपुर अरुण कुमार ने बताया की सलेमपुर तहसील के बाढ़ प्रभावित गांव महलमंजरिया, तकिया, सहिया, घोरहट, खरवनियाँ एवं डुमरी में राशन किट का वितरण कराया गया है। यहाँ प्रशासन जलभराव प्रभावित लोगों के निरंतर संपर्क में है और उनकी हर संभव सहायता की जा रही है। नदियों के जल स्तर में गिरावट के बीच जनपद में जलभराव से प्रभावित क्षेत्रों के लोगों में राहत सामग्री वितरण का कार्य जारी है। जिलाप्रशासन एवं विभिन्न स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा बरहज, रुद्रपुर एवं सलेमपुर के जलभराव प्रभावित क्षेत्रों में राहत सामग्री का वितरण कराया गया।

👉नायब तहसीलदार करण सिंह ने मइल में राहत सामग्री का वितरण किया। रुद्रपुर के ग्राम पटवारिया में पशुपालन विभाग की टीम द्वारा टीकाकरण का कार्य किया गया। इसके अतिरिक्त अधिशासी अभियंता (बाढ़) एनके जाडिया की अगुवाई में अधिकारियों की टीम निरंतर संवेदनशील तटबंधों की पेट्रोलिंग कर रही है।

 

Leave a Reply

Elon Musk paid $44 Billion Dollar to Takeover Twitter… Chelsea ready to send Gabriel Slonina away on-loan👇👇 India Won by 4 Wickets