Pratha Pratigya

महाराजगंज!
महाराजगंज जनपद के पुरंदरपुर थाना अंतर्गत ललाईन पैसीया में स्थित मॉडर्न एकेडमी के बच्चों द्वारा दीप महोत्सव का आयोजन किया गया!
आपको बता दे की मॉडर्न एकेडमी के होनहार बच्चे ने दीपावली के पावन पर्व पर हस्त निर्मित दीप व पोस्टर रंगोली व ग्रीटिंग कार्ड बनाकर यह संदेश दिया कि आज भी हमारे भारतीय संस्कृति परंपरा हमारे दिलों में जीवित है! परंपराएं धर्म जाति मजहब से नहीं होती बल्कि एकता और अखंडता को कायम रखने के लिए होती है!
इस रंगोली कंपटीशन में बच्चों ने अलग-अलग ग्रुप के माध्यम से रंगोली व कलाकृतियां बनाई जो सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर रही थी!
वहीं विद्यालय के प्रिंसिपल संदीप गुप्ता व वे विद्यालय के सभी अध्यापक व अध्यापिका ने बच्चों की इस खूबसूरत कलाकृति पर आत्मविभोर होते हुए सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की वह दीपावली की ढेर सारी बधाइयां दिए!
प्रिंसिपल संदीप गुप्ता ने अपने संबोधन में बताया कि त्योहारे हमारे लिए भाईचारा व अमन क़ा एक संदेश लेकर आती हैं हमें सभी पर्वों को मिलजुलकर मनाना चाहिए!
वही इस महोत्सव में शामिल हुए बच्चे
जैसे… आदित्य विश्वकर्मा, जहीर, अरबाज, रिया, रोशनी, आफरीन, अर्पिता, फिरदौस, रितिका, शिवांगी, अनंता, आदि लोग मौजूद रहे!

निसार अहमद की रिपोर्ट!

4 thoughts on “मॉडर्न एकेडमी के बच्चों ने दीपावली के पावन पर्व पर दीपोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया!”

Leave a Reply

Elon Musk paid $44 Billion Dollar to Takeover Twitter… Chelsea ready to send Gabriel Slonina away on-loan👇👇 India Won by 4 Wickets